Funny Whatsapp Status New 2017

➤पृथ्वी के चक्कर लगाने वाले,
नए उपग्रह का नाम… नरेंद्र मोदी⇙⇙⇙

➥➥➥➥➥➥➥➥➥➥➥➥➥

➤खुश रहे तू सदा यह दुआ है मेरी,
तेरी प्रेमिका ही बन जाए भाभी तेरी➲➲➲
➥➥➥➥➥➥➥➥➥➥➥➥➥

➤अगर मंदिरों में ‪#FreeWiFi होता,
तो में सबसे बड़ा धर्मिक होता➤

➥➥➥➥➥➥➥➥➥➥➥➥➥

➤आज का ज्ञान! लड़की और नौकरी तभी छोड़ें,
जब दूसरी हांथ में हो.

➥➥➥➥➥➥➥➥➥➥➥➥➥

मत देख ऐ हसीना मुझको यु हँसते हँसते,
मेरे दोस्त बड़े नालायक है कह देंगे भाभी नमस्ते.

➥➥➥➥➥➥➥➥➥➥➥➥➥

यूँ तो हम अपनी जिन्दगी में बेख़ौफ़ जीते हे,
बस सिगरेट है, जो आपसे छुपा कर पीतें हे.

➥➥➥➥➥➥➥➥➥➥➥➥➥

कुछ लड़कियों का DP देखने का बाद मन तो करता है,
मैसेज बाद मे रिशता पहले भेजे.

➥➥➥➥➥➥➥➥➥➥➥➥➥

➤दुनिया की आधी प्रेम कहानियां तो,
➤लड़कियों की “Pending Friend Request” में अटकी पड़ी हैं.

➥➥➥➥➥➥➥➥➥➥➥➥➥


हे! मेरे 33 करोड़ देवी- देवताओं मुझे यादा कुछ नहीं चाहिए,
बस आप सब एक एक रुपिया दे दो.

➥➥➥➥➥➥➥➥➥➥➥➥➥

हर एक बॉय की दिल की ख्वाइश होती है ?
खुद कितने बड़े कमिने होंगे पर लड़की शरीफ ही चाहिए.

➥➥➥➥➥➥➥➥➥➥➥➥➥

गुस्सा तो बहुत आया जब वो कमीनी बोली “Just Go To Hell” लेकिन,
उसकी FrIeNd को देख के दिलबोला “All Is Well”.

➥➥➥➥➥➥➥➥➥➥➥➥➥

निराश नहीं हुआ हूँ जिन्दगी में, मुझे अभी बहुत से काम है. आँखे आज भी खोजती है,
उस कमीने को जिसने कहा था के सरकारी नौकरी में बहुत आराम है.

➥➥➥➥➥➥➥➥➥➥➥➥➥

आज मैंने मॉ से पुछा : मॉ मैं जीवन में आगे बढ़ने के लिये क्या करुं?,
मॉ ने बडे प्यार से बोला पत्थर ले और सबसे पहले ये मोबाईल फोड़। मेरी प्यारी मॉ.

➥➥➥➥➥➥➥➥➥➥➥➥➥

जान-पहचान होते ही लड़को को, लड़की को WHATSAPP पर,
ADD करने की इतनी जल्दी होती है, मानों होने वाली बीवी का, राशनकार्ड में नाम चढ़वाना हो.

➥➥➥➥➥➥➥➥➥➥➥➥➥

➤प्यार वो होता है जब आप पतले होने के लिए कम रोटी खानी शुरू कर दें,
➤और बीवी ये देख के रोटियां बड़ी बनाना शुरू कर दे➽➽

➥➥➥➥➥➥➥➥➥➥➥➥➥

➤एक बीवी ने अपना स्टेटस अपडेट किया “मै तुम पर विश्वास करती हूँ,
पर याद रखना मेरा विश्वास और तुम्हारी हड्डियाँ एक साथ टूटेंगी⟾⟾⟾

टिप्पणियाँ