Love Status Whatsapp Hindi 2017

Whenever I Miss You,
I Hug My Pillows N Imagine Its You.

➤➤Love Status in Hindi➤➤


या तो ये Dil ना बना होता,
या तू ना बनी होती.

➤➤Love Status for Whatsapp in Hindi➤➤


यूँ तो तैरने मे हो गया हूँ माहिर मैं,
फिर भी डूब जाता हूँ अक्सर तुम्हारे ख्यालो मे.

➦➦Hindi Love Whatsapp Status➤➤

I Don’T Believe In Love At First Sight,
I Believe In Love At Every Sight!!


⟾⟾Love Quotes in Hindi⟾⟾


हजारो ने दिल हारे है तेरी तस्वीर देख कर,
कौन केहता है की तस्वीरे जुआ नहीं खेलती.

➤➤Hindi Love Quotes➤➤


तुम्हारे पैरो में दर्द नही होता क्या..?
दिन रात मेरे खयालों में घुमते रहते हो.

➤➤Love Hindi Status➤➤


#प्यार उस #नेक_लड़का से #करुँगीजो बिलकुल #DSLR #जेसी_हो,
#सिर्फ_मुज पर ही #Focus करे ओर #बाकी_सब को #BluR_करे.

➤➤Love Status for Whatsapp in Hindi➤➤➤


हो सकती है जिंदगी में मोहब्बत दोबारा भी,
बस हौंसला चाहिए फिर से बर्बाद होने का.

➤➤Love Quotes in Hindi➹➹➹


I’m A Far Better Kisser Than Emraan Hashmi,
But Not Getting Chance To Prove It.

➤➤Hindi Love Quotes➤➤➤


कभी-कभी किसी से ऐसा रिश्ता भी बन जाता है,
की हर चीज से पहले उसी का ख्याल आता है.

⟾⟾Love Status in Hindi⟾⟾


काश ! दिलो का भी कोई चुनावी मौसमआता,
ज़ज्बातों के गड्ढे पाँच साल में ही सही,भर तो जाते.

➤➤Whatsapp Status in Hindi Love➤➤


ज़िक्र तेरा मेरी हर एक साँस में हे,
जाने क्या बात हे आपके प्यार में तेरी फ़िक्र मेरी हर धड़कन को हे.
➤➤Love Quotes in Hindi*****


तेरी गलियों में फिरना इतना अच्छा लगता है की
मैं रास्ता याद रखता हूँ और ठिकाना भूल जाता हूँ.

➤➤Love Hindi Whatsapp Status➤➤*


Jaroori Kam Hai Lekin Rojana Bhul Jata Hu,
Muje Tumse Mohabaat Hai, Lekin Batana Bhul Jata Hu.

⟾⟾Hindi Love Quotes⟾⟾


Bas Itni Si Mahobbat Hai Tumse,
Har Raat Ka Aakhiri Khyal Aur Subah ki Pehli Soch Ho Tum.

➤➤Love Quotes in Hindi➽➽


तुझे ख़्वाबों में पाकर दिल का क़रार खो ही जाता है,
मैं जितना रोकूँ ख़ुद को तुझसे प्यार हो ही जाता है.

➤➤Hindi Love Whatsapp Status➽➽


IshQ Ki Baazi Hum Haar Chuke He Par Itna Yakeen He,
Dil Jit Ke Jaayenge Hum Is Duniyasee.

⟴⟴Love Hindi Status➤➤


मैंने लाख समझाया उसको दुनिया शक करती है,
मगर उसकी आदत नहीं जाती, मुस्कुरा के देखने की.

➤➤Love Status for Whatsapp in Hindi⟾⟾


Kaid Kar Lo Apni Baho Me, Umar Bhar Ke Liye,
Ki Apna Gunah-E-Mahobbat, Kubool Hai Muje.
➤➤Love Status in Hindi➤➤


When Someone Loves You..They Don’t Have To Say it,
You Know, Just By the Way They Treat YOU.

➽➽Hindi Love Whatsapp Status➽➽


नहीं जानता क्या है रिश्ता तुझसे मेरा,
पर मन्नतों के हर धागे में हर एक गाँठ तेरे नाम की बाँधता हूँ मैं.

➹➹Hindi Love Quotes➹➹


सिर्फ चाहत से क्या होता है,
तकदीर भी होनी चाहिए प्यार को पाने के लिए.
⟾⟾Love Status in Hindi for Girlfriend⟾⟾


इश्क का ‪#‎पासपोर्ट‬ बनवा दे कोई,
मुझे भी ‪#‎मोहब्बत‬ के देश मे घुमना है.



➤➤Love Whatsapp Status in Hindi➤➤


सुनो, अभी भी मेरा दिल खाली है. तुम्हारे लिये,
किसी स्टूडेंट की नोटबुक के सबसे पहले पन्ने की तरह.

➚➚➚Love Status for Whatsapp in Hindi➽➽


क्या ‪#‎जवाब‬ दोगे तुम ‪#‎सनम‬, ‪#‎खुदा‬ के ‪#‎दरबार‬ मे,
#‎जब‬ पूछेगा ‪#‎वह‬, क्या क्या ‪#‎गुल‬ ‪#‎खिलाए‬ ‪#‎प्यार‬ मे.

⟾⟾Love Status Hindi⟾⟾⟾


तुम्हारे ‘ख्यालों’ में चलते चलते कहीं फिसल न जाऊँ मैं,
अपनी ‘यादों’ को रोको की मेरे शहर में बारिश का मौसम है.

➤➤True Love Quotes in Hindi⟾⟾⟾


➤➤छुपे छुपे से रहते हैं सरेआम नहीं हुआ करते,
कुछ रिश्ते बस एहसास होते हैं उनके नाम नहीं हुआ करते➽➽

➤➤➤Hindi Love Whatsapp Status➤➤


‪#‎मिले‬ हो ‪#‎तुम‬ हम को, ‪#‎बड़े‬ ‪#‎नसीबो‬ से,
#‎चुराया‬ है ‪#‎मैंने‬, ‪#‎किस्मत‬ की ‪#‎लकीरो‬ से.

.⟾⟾True Love Status in Hindi⟾⟾


➤➤बड़ा ही सरल है मेरे प्यार का व्याकरण,
कुछ तुम मेरी मान लो….कुछ मैं तुम्हारी मान लूँ⟾⟾

➦➦Love Hurt Hindi Status➽➽


Its Hurts When You Have Someone In Your Heart
But You Cant Have Them In Your Arms.

➤➤Love Status for Whatsapp in Hindi⟴⟴⟴


➤➤Sara Kasoor Tere Baalo Se Tapakati Inn Boondo Ka Hai,
Jisne Mere Khwabo Ko Dariya Banaye Rakha Hai⟾⟾

⟾⟾Hindi Love Quotes⟾⟾


चले वो कदम कदम जो साथ मेरे, तो उसके साथ से प्यार हो जाये,
थमे वो प्यार से जो हाथ मेरा, तो अपने हाथ से प्यार हो जाये.

➤➤Love Status in Hindi➹➹➹


➤➤तुम्हारी प्यार भरी निगाहों को हमें कुछ सा गुमान होता है,
देखो ना मुझे इस कदर मदहोश नज़रों से कि दिल बेईमान होता है➤➤

⟾⟾⟾Love Quotes in Hindi⟿⟿


जब वो मुँह में CLIP दवा कर,, खुले बालों का जुडा बनती है,
कसम से एक बार तो, ज़िन्दगी वही रुक सी जाती है.

⟾⟾Love Status for Whatsapp in Hindi⟾⟾


तुझे रात भर ऐसे याद करत हूँ मैं,
जैसे सुबह इम्तेहान हो मेरा.
➤➤Love Whatsapp Status in Hindi⟾⟾


तौबा तुम्हारी ये गुस्ताख यादें,
उतर आती हैं बिन दस्तक दिल में.

⟾⟾Love Status in Hindi⟾⟾


➤ये जो तुम मेरा हालचाल पूछते हो,
बड़ा ही मुश्किल सवाल पूछते हो➤➤

➤➤Love Quotes in Hindi➤➤


#‎बिस्किट‬ हैं ‪#‎प्लेट‬ में खाते क्यों नही,
#‎प्यार‬ करते हो बताते क्यों नही.

➤➤*Love Status for Whatsapp in Hindi➤➤


बचपन से बादाम खा रहा हू,
तुझे भूलाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है.
⟾⟾⟾Hindi Love Whatsapp Status⟾⟾


हाथ की लकीरें भी कितनी अजीब हैं,
हाथ के अन्दर हैं पर काबू से बाहर.
⟾⟾Love Whatsapp Status in Hindi⟾⟾


➹अगर तेरे साथ जीने का हक नहीं तो,
अपनी बाँहों में मरने की इजाज़त दे दे➹

⟾⟾Love Quotes in Hindi⟾⟾


➤वजह तो नफरत करने को तलाशी जाती है,
वरना मोहब्बत तो बेवजह हो जाती है➤

⟾⟾Love Status for Whatsapp in Hindi⟾⟾

सुनो भले ही इंडिया मे FOGG चल रहा हो,
मगर मेरे दिल मे तो तुम ही चल रहे हो.

⟾⟾Love Status in Hindi⟾⟾


कभी-कभी किसी से ऐसा रिश्ता भी बन जाता है,
की हर चीज से पहले उसी का ख्याल आता है.

⟴⟴Love Hindi Whatsapp Status⟴⟴


➤➤बाज़ार के रंगों से रंगने की मुझे जरुरत नही,
किसी की याद आते ही ये चेहरा गुलाबी हो जाता है➤➤
 ➨➨➨➨➨➨➨➨➨➨➨

तुझे याद करना ना करना अब मेरे बस में कहाँ,
दिल को आदत है हर धड़कन पे तेरा नाम लेने की.

⟾⟾Love Status in Hindi⟾⟾⟾


तेरे लीये दुनिया छोड़ दीहे तूझपे ही सास आके रुकी,
मै तुझे कीतना चाहता हूँ ये तू कभी सोच ना शके.

➤➤Hindi Love Quotes➤➤


लाख समझाया उसको कि दुनिया शक करती है,
मगर उसकी आदत नहीं गई मुस्कुरा कर गुजरने की.

⟾⟾ Love Status for Whatsapp in Hindi⟾⟾⟾


➤➤कुछ लडकिया हज़ार ‪Makeup कर‬ ले पर लड़की नही ‎लगती‬,
और एक वो है जो सिर्फ ‪‎काजल_लगाकर‬ ‪हमारी‬ जान ले लेती है⟾⟾

टिप्पणियाँ