ishq shayari hindi font new 2017


  • इस दौर में जिन्दगी बशर की;
  • बीमार की रात हो गयी है..


  • उनका तगाफुल उनकी तवज्जो;
  • एक दिल, उस पे लाख तहल्के..


  • यूँ तो मशहूर हैं अधूरी मोहब्बत के किस्से बहुत से;
  • मुझे अपनी मोहब्बत पूरी करके नई कहानी लिखनी है.


  • इजाजत हो तो मैं भी तुम्हारे पास आ जाऊँ;
  • देखो ना चाँद के पास भी तो एक सितारा है..


  • सिर्फ इशारों में होती मोहब्बत अगर,
  • इन अलफाजों को खुबसूरती कौन देता,
  • बस पत्थर बन के रह जाता 'ताज महल';
  • अगर इश्क इसे अपनी पहचान ना देता..


  • खुदा का शुक्र है कि ख्वाब बना दिए;
  • वरना तुम्हें देखने की तो हसरत ही रह जाती..



  • मोहब्बत मे कभी कोई जबरदस्ती नहीं होती;
  • जब तुम्हारा जी चाहे तुम बस मेरे हो जाना..


  • मोहब्बत तो बस इक एहसास है;
  • जिस से हो जाए बस वही खास है..


  • मेरी पलकों की नमी इस बात की गवाह है;
  • मुझे आज भी तुमसे मोहब्बत बेपनाह है..

  • कल तुझसे बिछड़ने का फैंसला कर लिया था;
  • आज अपने ही दिल को रिश्वत दे रहा हूँ..


टिप्पणियाँ